मथुरा पुलिस ने की कार्रवाई:अवैध मीट के कारोबार पर मारा छापा, 9 लोगों को हिरासत में लेकर मांस का सैंपल जांच के लिए भेजा

मथुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गौ रक्षकों की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
गौ रक्षकों की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई।

मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर चौकी इलाके में पुलिस ने रविवार को छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध मीट बरामद किया। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बरामद मीट का सैम्पल लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

सुखदेव नगर में मिला अवैध मीट

रविवार को थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के सुखदेव नगर में पुलिस ने अखिल भारतीय वृन्दावन गौरक्षा सेवा समिति की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की। गौ रक्षकों की टीम को सूचना मिली की सुखदेव नगर में इकशाद के घर पर अवैध मीट का कारोबार हो रहा है। इसके साथ ही वहां गौवंश का मीट भी बिक रहा है। इस सूचना पर गौ रक्षकों की टीम ने समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास पंडित के नेतृत्व में चौकी कृष्णा नगर के साथ मिलकर छापेमारी की, जहां से पुलिस को करीब 30 किलो मीट बरामद हुआ। कार्रवाई के बाद पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया है।

जांच के लिए भेजे गए मीट के सैंपल
शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि सुखदेव नगर में अवैध मांस की सूचना मिली थी। पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। अवैध मांस बरामद हुआ है जिसे जांच के लिए भेज दिया है। जब उनसे गोकशी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मीट संदिग्ध लग रहा है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा।

खबरें और भी हैं...