मथुरा में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप, गोली लगने से हुई मौत

मथुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए। - Dainik Bhaskar
महिला की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए।

मथुरा शहर कोतवाली इलाके में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर कोतवाली इलाके की मानस नगर कॉलोनी में लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर पड़ोसी जब मौके पर पहुंचे तो लोगों ने वहां महिला का शव पड़ा देखा।

सीने में लगी गोली

शुक्रवार को शहर कोतवाली इलाके के महोली रोड स्थित मानस नगर कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां के रहने वाले दिनेश की पत्नी की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ममता को सीने में गोली लगी थी। सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने ममता की हत्या किए जाने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

मथुरा के रहने वाले दिनेश की पत्नी की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई
मथुरा के रहने वाले दिनेश की पत्नी की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई

11 साल पहले हुई थी ममता की शादी

आगरा के शमशाबाद इलाके की रहने वाली ममता की शादी 11 साल पहले अकबरपुर छाता के रहने वाले दिनेश से हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों में अनबन शुरू हो गई। आये दिन होने वाले क्लेश के चलते ममता के परिजन दिनेश के यहां सुलह करने आते रहते थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी किसी बात को लेकर ममता और उसके पति में अनबन हुई जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि उसकी गोली लगने से मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

विवाहिता की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर वारदात की जानकारी कर शव को पंचनामा के लिए भेज दिया। सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि महिला के मायके वाले हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगा रहे हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...