• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mathura
  • In The World's Highest Under Construction Temple Complex Being Built In Vrindavan, There Was A Blast On The Builder's Site, The Miscreants Took Away The Gun Of The Security Personnel

मथुरा.... बेखौफ बदमाश ने लूट की घटना को दिया अंजाम:निर्माणधीन मंदिर पर बदमाशों ने बोला धावा, सुरक्षाकर्मी की बन्दूक समेत 5 लाख का सामान लूटा

मथुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा में बेखौफ बदमाशों ने बंदूक लूट की वारदात को दिया अंजाम। बदमाशों ने वृंदावन में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे मंदिर परिसर में निर्माणाधीन बिल्डर की साइट पर धावा बोल कर वहां लगे सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाया। और इसके बाद मारपीट करते हुए गार्डों की लाइसेंसी बंदूके लूट ली। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्डो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बदमाश मन्दिर के पीछे जंगल के रास्ते घुसे परिसर में

शनिवार की देर रात करीब 2 बजे के लगभग 20 बदमाशों ने अक्षय पात्र में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे मंदिर चन्द्रोदय की निर्माणधीन साइट पर हमला किया । दीवार फांदकर अंदर घुसे बदमाशों का सामना गार्ड लालजी यादव पुत्र रामजस यादव निवासी बिहार व गीतो उर्फ गीतम पुत्र नवल सिंह से हुआ । गीतम पर एक नली बन्दूक थी। गीतम ने जब बन्दूक चलानी चाही तभी बदमाशों ने गीतम के सिर पर लोहे की सरिया से वार कर बंदूक को लूट लिया।

5 लाख का सामान लूट ले गए बदमाश

बदमाशों ने इन्फिनिटी बिल्डर की साइट से बिजली के तार , लायसेंसी 12 बोर की बंदूक व 6 कारतूस को लूट लिया। वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने घायल गार्डों को इलाज के लिए अस्पताल कराया। जहां से उनको उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

घायल गार्ड गीतम ने बताया कि रात में करीब 20 से 25 बदमाश आये और उनके साथ मारपीट कर बंदूक के अलावा बिजली की वायरिंग आदि सामान लूट ले गए। गीतम ने बताया कि वह मांट स्थित अक्षय पात्र ब्रांच पर तैनात था। शनिवार की रात एक गार्ड के छुट्टी होने पर उसे ड्यूटी पर चन्द्रोदय मन्दिर परिसर में बुलाया गया था। एसएसपी गौरब ग्रोबर ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए टीम बना दी गयी हैं।

खबरें और भी हैं...