पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे:दो अलग अलग हादसों में 1 की मौत 12 से ज्यादा लोग घायल , घायलों को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

मथुरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुना एक्सप्रेस वे पर दो अलग अलग हादसों में एक की मौत हो गयी जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए - Dainik Bhaskar
यमुना एक्सप्रेस वे पर दो अलग अलग हादसों में एक की मौत हो गयी जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए

आगरा ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह दो अलग अलग हादसों में एक की मौत हो गयी जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पहला हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में हुआ जहाँ सौरियों से भरी बस डम्फर से टकरा गयी । इस हादसे में दस से ज्यादा सवारी घायल हो गयीं। दूसरा हादसा थाना सुरीर क्षेत्र में हुआ। यहाँ खराब खड़े आयशर केंटर में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में आयशर केंटर के हैल्पर की मौत हो गयी।

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

सोमवार की सुबह थाना नौहझील क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय हादसा हो गया जब यात्री बस अकबरपुर से सवारी लेकर दिल्ली स्थित बदरपुर बॉर्डर जा रही थी । बस जैसे ही माइल स्टोन 65 पर पहुंची की तभी ड्राइवर को नींद की झपकी आ गयी और बस आगे चल रहे गिट्टी के डम्फर से टकरा गई । बस और डम्फर की टक्कर होते ही बस में चीख पुकार मच गई । जिस समय हादसा हुआ उस समय ज्यादातर यात्री नींद में थे ।

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

यमुना एक्सप्रेस वे पर प्राइवेट स्लीपर बस कानपुर से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। बस में करीब पचास यात्री सवार थे। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 65 के समीप सोमवार सुबह करीब चार बजे अचानक बस आगे चल रहे गिट्टी भरे डम्फर में टकरा गई। जिससे सीटों पर बैठे यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े। कुछ यात्री चीख-पुकार मचाते हुए बस की खिड़की खोल कर बाहर की ओर कूद पड़े। हादसे में अलसीफा, आशा, रौनक, रहीश, मुगुना, अकील, रामसागर, सन्नी, पूनमव नन्दनी निवासी दिल्ली तथा अनुज, अंकित, सर्वेश निवासी रामपुर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जिनमें कई की हालत गंभीर बताई गई है। 3 गम्भीर घायलों को इलाज के लिए नोएडा रैफर कर दिया ।

खड़े केंटर में ट्रक ने मारी टक्कर

यमुना एक्सप्रेस वे पर दूसरा हादसा थाना सुरीर क्षेत्र स्थित माइल स्टोन 93 पर हुआ। यहाँ खराब खड़े आयशर केंटर संख्या DL 1 L AB 4461 में पीछे से आ रहे ट्रक संख्या HP 66 A 2292 ने टक्कर मार दी। इस हादसे में केंटर के हेल्पर खेड़ा खुशखबर थाना लोधा अलीगढ़ निवासी विष्णु की मौत हो गयी। जबकि अनिल पुत्र हाकिम सिंह व् रामप्रकाश पुत्र लज्जाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया जबकि मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में केंटर के पास खड़ी पुलिस की पीआरवी गाडी UP 32 DG 2632 भी क्षतिग्रस्त हो गयी। गनीमत रही की जब हादसा हुआ उस समय पीआरवी गाडी में मौजूद पुलिस कर्मी केंटर चालक से सड़क के एक किनारे पर खड़े बात कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...