पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा के बांके बिहारी:वीकेंड लॉकडाउन में दर्शन करने भक्तों का तांता, एलाउंस कर पुलिस ने कराया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

मथुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए भक्तों की लाइन जुटी थी। - Dainik Bhaskar
बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए भक्तों की लाइन जुटी थी।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में अनलॉक के बाद लोग लापरवाह हो गए हैं। रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होने के बावजूद भी मंदिर में दर्शन करने के लिए भक्तों की भीड़ लगी। कोरोना प्रोटोकॉल भूल भक्तों ने दर्शन किए। इससे पहले भी बेपरवाह भक्तों की लापरवाही देखने को मिली थी। जिसपर दैनिक भास्कर ने खबर भी की थी।

छुट्‌टी के दिन बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए भक्तों की लाइन जुटी थी। भक्त बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर भगवान के दर्शन कर रहे थे। जिसकी सूचना पर पुलिस ने वहां पहुंचकर सख्ती की। वृंदावन कोतवाली प्रभारी ने स्पीकर पर एलाउंस कर भक्तों से सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के साथ कोरोना प्रोटोकॉल फोलो करने की हिदायत दी। एक दिन पहले मंदिर में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने वाला वीडिया वायरल हो रहा था। भास्कर इस वायरल वीडिया की पुष्टी नहीं करता।

वीकेंड में धार्मिक स्थल बंद रखने के निर्देश
प्रदेश सरकार ने भले ही एक जून से यूपी में लॉकडाउन में छूट दी है। लेकिन अनलॉक वाले शहरों में शनिवार व रविवार को वीकेंड लॉकडाउन लगाने के निर्देश दिए हैं। वीकेंड में सभी धार्मिक स्थलों को बंद रखने को कहा गया है। लेकिन, इसके बावजूद भी मंदिर कैसे खुल रहा है। इसका जवाब पुलिस नहीं दे सकी।

खबरें और भी हैं...