पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mathura
  • Love Jihad In Mathura: Young Girl Missing In Suspicious Circumstances In Vrindavan Now Family FIR Against Man For Love Jihad And Kidnapping Case

मथुरा में लव जिहाद:वृंदावन परिक्रमा करने मां संग गई बेटी लापता, परिजनों का समुदाय विशेष के युवक पर लव जिहाद और अपहरण का आरोप; पुलिस तलाश में जुटी

मथुरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने कराई गांव के ही एक समुदाय विशेष के युवक पर लव जिहाद और अपहरण की FIR। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने कराई गांव के ही एक समुदाय विशेष के युवक पर लव जिहाद और अपहरण की FIR।

उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन से लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है। यहां परिक्रमा करने मां के साथ आई एक 21 साल की युवती अचानक लापता हो गई। परिजनों की तलाश के बाद भी नहीं मिली। वहीं, लापता युवती के परिजनों ने एक समुदाय विशेष के युवक पर लव जिहाद और अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर युवती की तलाश में लगी है।

लव जिहाद और अपहरण का आरोप
दरअसल, सुरीर थानाक्षेत्र निवासी एक 21 साल की युवती 5 जुलाई को एकादशी पर मां के साथ वृंदावन परिक्रमा लगाने पहुंची। मां-बेटी ने रमणरेती पुलिस चौकी के पास परिक्रमा पूरी की। इसी दौरान बेटी लापता हो गई। मां ने बेटी को काफी तलाशा, मगर वह कहीं भी नहीं मिली। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। इसी दौरान परिजनों को जानकारी मिली कि बेटी को गांव का ही रहने वाला अहमद अपने साथ ले गया है। परिजन वृंदावन कोतवाली पहुंचे और अहमद के खिलाफ लव-जिहाद और अपरहण की FIR दर्ज कराई।

युवती की तलाश में लगी पुलिस
पुलिस गायब युवती की बरामदगी के लिए प्रयास में लग गई। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली हैं। पीड़ित पक्ष ने समुदाय विशेष के युवक पर लव जिहाद और अपहरण का आरोप लगाया है। साथ ही बताया है कि युवक धर्म विशेष का प्रचार करता हैं। मामले की गहनता से जांच कर रही हैं। जल्द से जल्द युवती को बरामद किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...