मथुरा में सड़क हादसे में 1 की मौत, 3 घायल:आगरा से वॉल पुट्टी लेकर मैक्स पिकअप नोएडा की तरफ जा रही थी, यमुना एक्सप्रेस -वे पर अनियंत्रित होकर पलटी, घायलों को कराया गया भर्ती

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 76 के समीप आगरा से नोएडा की तरफ जा रही वॉल पुट्टी से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी बेकाबू होकर बीच सड़क पर पलट गई। जिसमें एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई - Dainik Bhaskar
थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 76 के समीप आगरा से नोएडा की तरफ जा रही वॉल पुट्टी से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी बेकाबू होकर बीच सड़क पर पलट गई। जिसमें एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में बुधवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार मैक्स पिकअप अनियंत्रित हो कर पलट गई। इस हादसे में मैक्स पिकअप गाड़ी सवार 1 महिला की मौत हो गई। जबकि 3 घायल हो गए।

वॉल पुट्टी ले कर जा रही थी मैक्स पिकअप

थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 76 के पास आगरा से नोएडा की तरफ जा रही वॉल पुट्टी से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी बेकाबू होकर बीच सड़क पर पलट गई। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची एक्सप्रेस वे सुरक्षा कर्मी एवं पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। तो वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चलने के दस किलोमीटर बाद ही हुआ हादसा

मैक्स पिकअप आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे से होकर आज नोएडा जा रही थी। रास्ते में सुरीर थाना क्षेत्र में नगला मौजी के समीप से मैक्स पिकअप के चालक ने महिला दर्शना और उसके बेटे मोनू को नोएडा के लिए पिकअप में पीछे बिठा लिया। बोलेरो गाड़ी चालक वहां से करीब 10 किलोमीटर ही चला था कि बोलेरो पिकअप बेकाबू हो गई और अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई।

पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

हादसे के बाद बोलेरो में भरे वॉल पुट्टी के कट्टे सड़क पर बिखर गए और पीछे बैठे मां बेटे भी सड़क पर गिर गए। जिसमें महिला दर्शना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने घायल चालक और मोनू को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। वहीं मृत महिला के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...