पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली:पुलिस से बचने के लिए की थी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल, महिला की चेन लूटने के मामले में था वांछित

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी सिटी ने बताया कि महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। - Dainik Bhaskar
एसपी सिटी ने बताया कि महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं।

मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में केआर डिग्री कॉलेज के पास पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में शातिर लुटेरा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस को पहले ही मिली गई थी बदमाश के आने की सूचना
रविवार रात में तकरीबन 11 बजे के लगभग शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश महावीर, पुत्र किशन सिंह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया हैं। वह वारदात को अंजाम देने के लिए आर डिग्री कॉलेज के पास आया हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जब बदमाश महावीर को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में महावीर के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद वह घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।

महावीर को घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया।
महावीर को घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया।

चेन लूटने के मामले में था वांछित
महावीर 26 जून की सुबह महिला लता चतुर्वेदी से चेन लूटने और विरोध करने पर रिटायर्ड दरोगा मथुरेश चतुर्वेदी को गोली मारने के मामले में वांछित चल रहा था। उसके ऊपर 12 से ज्यादा मुकदमें हैं। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह मौके पर पहुंच गए थे। एसपी सिटी ने बताया कि महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें से 8, 9 लूट के हैं।

खबरें और भी हैं...