पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में बीजेपी विधायक ने टोल को कराया फ्री:वाहनों की लंबी कतार और एम्बुलेंस फंसी होने की वजह से विधायक का पारा हुआ गर्म, टोल प्रबंधन ने कहा- विधायक की गाड़ी लाइन में खड़ी थी इसलिए गुस्साए

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बल्देव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक पूरण प्रकाश ने करीब 20 मिनट तक टोल फ्री कर वाहनों को बिना टोल दिए निकाल दिया। - Dainik Bhaskar
बल्देव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक पूरण प्रकाश ने करीब 20 मिनट तक टोल फ्री कर वाहनों को बिना टोल दिए निकाल दिया।

शनिवार को मथुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित टोल पर हंगामा हो गया जिसके बाद भाजपा विधायक ने टोल फ्री करा दिया। 20 मिनट तक वाहन टोल से बिना टैक्स दिए गुजरते रहे। विधायक का आरोप है कि टोल पर वाहनों की लंबी कतार लग जाती है, जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

महुअन टोल पर हुआ हंगामा

शनिवार की शाम मथुरा के थाना फरह क्षेत्र स्थित महुअन टोल पर हंगामा हो गया। यहां बल्देव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक पूरण प्रकाश ने करीब 20 मिनट तक टोल फ्री कर वाहनों को बिना टोल दिए निकाल दिया। इस हंगामें की वजह से टोल को करीब 10 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

विधायक का आरोप- लोगों को परेशान करते हैं टोलकर्मी

भाजपा विधायक पूरण प्रकाश ने बताया कि वह क्षेत्र से लौट रहे थे, इस दौरान टोल पर वाहनों की कतार लगी हुई थी। वाहनों की लाइन में एंबुलेंस भी फंसी थी। आधा घंटे तक वाहनों को टोल पर खड़ा रहना पड़ रहा था। लोगों की परेशानी देख उन्होंने टोल फ्री कर दिया। विधायक का आरोप है, कि टोल पर एक साइड में 7 लेन है लेकिन टोल ठेकेदार रुपए बचाने के लिए 3 लाइन बंद रखते हैं। जिसकी वजह से टोल पर लंबी लाइन लग जाती है। जबकि नियम है कि टोल पर कोई भी वाहन 5 मिनट से ज्यादा न रुके। यह लोग सरकार को बदनाम कर रहे हैं ।

टोल प्रबंधन ने विधायक के आरोपों को नकारा

महुअन टोल प्रबंधक राजन सिंह ने बताया कि विधायक जी के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। विधायक शनिवार को फरह की तरफ से आ रहे थे, कि उनकी गाड़ी लाइन में लग गई बस इसी बात से नाराज हो गए। प्रबंधक ने बताया कि टोल पर सभी लेन चालू हैं।

खबरें और भी हैं...