पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसों का 'यमुना एक्सप्रेस वे':मथुरा में कार सवार ने रोड साइड दरोगा को मारी टक्कर, हालत गंभीर; दूसरे हादसे में युवक की मौत, 8 घायल

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को दो अलग-अलग हादसे हुए। - Dainik Bhaskar
यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को दो अलग-अलग हादसे हुए।

मथुरा में थाना नौहझील क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को दो अलग-अलग हादसे हुए। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दरोगा सहित 8 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

घर जा रहे दरोगा सहित 6 लोग हुए घायल

थाना हाईवे में तैनात दरोगा मोहित कुमार छुट्टी लेकर मंगलवार को अपने घर जा रहे थे। यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 75 के समीप किसी का फोन आने पर वह बाइक साइड में लगा कर खड़े हो गए। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने दरोगा की गाड़ी में टक्कर मार दी और गाड़ी को घसीटते हुए लगभग 100 मीटर खींच ले गई। इस हादसे में दरोगा सहित कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल नोएडा भिजवा दिया गया। बताया गया कि इस हादसे में कांता पत्नी हीरालाल, विशाल, भावना, मनन, नीलम, करण घायल हो गए ।

ट्रक और कार की टक्कर में एक की मौत

इससे पहले नौहझील थाना क्षेत्र में देर रात यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 60 के समीप एक ट्रक नोएडा से आगरा की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से आ रही कार के चालक को नींद की झपकी आने से आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। जिसमें बैठे पंकज शर्मा पुत्र सुशील कुमार बहरामपुर मेरठ 30 वर्षीय की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर कालू पुत्र लक्ष्मी प्रसाद बलेनी बागपत, ट्रक का परिचालक अनुरा पुत्र लुकमान निवासी अहमदपुर टांडा बुलंदशहर घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी व बाजना कट पुलिस चौकी इंचार्ज द्वारा घायलों को उपचार के लिए भिजवाया गया। वहीं चौकी इंचार्ज बाजना कट ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

खबरें और भी हैं...