मथुरा... ट्रक लूट मामले में 9 बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने जीपीएस सिस्टम के जरिए पकड़ा सरियों से भरा ट्रक, आरोपी भेजे गए जेल

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने वारदात के 24 घण्टे बाद ही खुलासा करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने वारदात के 24 घण्टे बाद ही खुलासा करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

मथुरा में हाईब्रिड स्टील की सरियों से भरे ट्रक लूट का खुलासा फरह पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है। इस लूट में शामिल नौ लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भागे एक लुटेरे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। खास यह है कि इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं।

चालक को बनाया बंधक

थाना छाता क्षेत्र में मंगलवार को स्कोर्पियो गाड़ी संख्या UP85 AK 4111 सवार बदमाशों ने सरिया से भरे ट्रक संख्या MH 40 BG 8265 को हथियारों के बल पर लूट लिया।बदमाशों ने चालक वीरबल पुत्र हाकिम सिंह निवासी रामपुरा थाना वसैया जिला मुरैना को बंधक बना कर स्कोर्पियो में डाल लिया और उसे थाना फरह क्षेत्र के आगरा अछनेरा रोड पर बरौदा गांव के पास फेंक कर भाग गए ।

9 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

थाना छाता क्षेत्र में सरिया लूट की वारदात को अंजाम 9 बदमाशों ने दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने ट्रक में लगे जीपीएस की मदद से रिफायनरी के नजदीक स्थित टाउनशिप से बरामद कर लिया।

वारदात के खुलासे में लगी 6 टीम

ट्रक लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर ने एसपी सिटी, एसपी क्राइम व ए एस पी रिफाइनरी के नेतृत्व में 6 टीम बनाई । जिसमे थाना फरह, स्वाट , एसओजी , सर्विलांस, हाई वे व थाना गोविन्द नगर पुलिस की टीम लगी। पुलिस टीम ने जीपीएस की मदद से सबसे पहले ट्रक को ट्रेस किया और फिर ट्रक बरामद कर उसमें से लूटे गए माल को थाना गोविंदनगर क्षेत्र से बरामद कर लिया।

इन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

रास्ट्रीय राजमार्ग पर हुई इस वारदात को अंजाम देने वालों में जितेंद्र उर्फ जीतू , रंजीत, रोहित, नीरज , बंटू को फातिहा कट से लूट में प्रयोग की गई स्कोर्पियो सहित गिरफ्तार कर लिया। वहीं अनिल छौंकर , कुशलपाल ,अभिषेक व सुनील छौंकर के यहां से पुलिस ने लूटा गया माल बरामद करने के कारण गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...