मथुरा...पुलिस ने शातिर ठग को पकड़ा:नाबालिग को बहाने से ले जाकर किया था दुष्कर्म, कूलर, फ्रिज सस्ते दाम पर बेचने का दिया था झांसा

मथुरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा पुलिस की गिरफ्त में खड़ा शातिर ठग राजू - Dainik Bhaskar
मथुरा पुलिस की गिरफ्त में खड़ा शातिर ठग राजू

मथुरा में पुलिस ने मंगलवार को शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। जो कूलर, फ्रिज सस्ते दाम पर बेचने का झांसा देकर फ्रॉड करता था। जिसने पांच दिन पहले एक नाबालिग को लेकर जाकर दुष्कर्म किया है। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट कर उसे पकड़ लिया।

शातिर राजू 23 सितम्बर को थाना फरह के पिंगरी गांव पहुंचा। यहां उसने अपने किसी साथी के ट्रांसफर चले जाने की बात कहते हुए उसका कूलर और फ्रिज सस्ते दामों पर बेचने की बात कही। बातों- बातों में उस परिवार की नाबालिग बालिका बहला फुसलाकर को ले गया। जिसके बाद मुकदमा कर उसे पकड़ लिया गया। जब इसके सारे राज सामने आएं।

कैसे करता था ठगी
मथुरा पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर ठग मथुरा के मोहल्ला काजी पुरा निवासी राजू पुत्र काली चरन है। राजू गांव गांव जाता और वहां सस्ते में घरेलू सामान व उपकरण दिलाने के नाम पर ठगी कर लेता और फरार हो जाता। शातिर राजू ने ठगी के लिए मथुरा ही नहीं आगरा में भी लोगों को अपना शिकार बनाया है।

शातिर को गिरफ्तार करने के लिए लगाई थी 4 टीम
एसएसपी गौरव ग्रोवर ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 4 पुलिस की टीम बनाई। एक टीम थाना फरह पुलिस की , दूसरी टीम स्वाट,तीसरी एसओजी और चौथी टीम सर्विलांस की बनाई। चारों टीमों ने एक दूसरे के सहयोग से शातिर अपराधी को चुरमुरा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शातिर राजू के पास से वारदात में प्रयोग की गई अपाचे बाइक संख्या UP 80 FR 6212 व एक टच स्क्रीन मोबाइल बरामद किया ।

खबरें और भी हैं...