पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा का मामला:माधुरी कुंड फार्म पर चौकीदार की हत्या से सनसनी ,पुलिस जांच में जुटी

मथुरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कीदार की हत्या अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर की। - Dainik Bhaskar
कीदार की हत्या अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर की।

उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के थाना गोवर्धन क्षेत्र के अडींग कस्बे के नजदीक स्थित माधुरी कुंड फार्म पर चौकीदार की हत्या से सनसनी फैल गयी। चौकीदार की हत्या अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर की। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना गोवर्धन क्षेत्र के माधुरी कुंड फार्म हाउस पर ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की धारदार हथियार से रेत कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाश घटनाक्रम को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

दूसरे चौकीदार के आने पर पता चला हत्या का

मंगलवार शाम 4 बजे चौकीदार भीकू बघेल उम्र 58 वर्ष माधुरी कुंड फार्म हाउस पर ड्यूटी करने गया था। 4 बजे से रात्रि 12 बजे तक उसकी ड्यूटी थी, दूसरी शिफ्ट की ड्यूटी दूसरे चौकीदार गुलाब सिंह निवासी सोना की 12 से सुबह 8 बजे तक थी।

फार्म हाउस पर भीकू बघेल की ड्यूटी चल रही थी, वह चारपाई पर लेटा था कि अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। दूसरे चौकीदार गुलाब सिंह अपनी ड्यूटी के लिए फार्म हाउस पहुंचा तो भीकू के सिर व गले पर खून को उसने देखा । भीकू को चारपाई पर खून से लथपथ देख गुलाब सिंह ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई ।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

माधुरी कुंड पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच कर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

माधुरी कुंड फार्म हाउस पण्डित दीन दयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा एवं अनुसंधान केंद्र वेटरनरी यूनिवर्सिटी की सम्पत्ति हैं । यहां कई एकड़ में बागवानी की जाती हैं । इसी फार्म हाउस की रखवाली के लिए चौकीदार रखे गए थे।

खबरें और भी हैं...