विवादों में कांग्रेस प्रत्याशी:मथुरा के गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाए पुत्र वधु ने आरोप, प्रियंका गांधी से की न्याय दिलाने की मांग

मथुरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से कांगेस प्रत्याशी दीपक चौधरी - Dainik Bhaskar
गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से कांगेस प्रत्याशी दीपक चौधरी

कांग्रेस ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर 125 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी। इनमें मथुरा के गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से दीपक चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। दीपक चौधरी की घोषणा के बाद अब उनकी पुत्र बधू ने उन पर मुकद्दमा दर्ज होने की बात कहते हुए प्रियंका गांधी से न्याय देने की मांग की है ।

प्रियंका गांधी से लगाई न्याय की गुहार

गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक चौधरी की पुत्र वधु का एक लैटर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में कुम्हेर भरतपुर राजस्थान की रहने वाली कांग्रेसी नेता की पुत्र बधू ने प्रियंका गांधी को उनके नारे लड़की हूँ लड़ सकती हूँ कि सार्थकता होने की दुहाई देते टिकट न देने की मांग की है।

प्रियंका गांधी के नारे की सराहना की

वायरल वीडियो में पुत्र वधु कह रहीं हैं कि प्रियंका जी आपका लड़की हूँ लड़ सकती हूँ नारा बहुत ही सराहनीय है। जिसके अंतर्गत आपने उन्नाव पीड़िता की मां को टिकट देकर न्याय का काम किया है। पुत्र वधु ने वायरल वीडियो में बताया कि उनके ससुर दीपक चौधरी पर मुकद्दमा दर्ज है और वह जमानत पर बाहर हैं। दीपक चौधरी को टिकट देकर मेरे सम्मान को कुचला है तथा लड़की हूँ लड़ सकती हूँ नारे का भी अपमान किया है। पुत्र वधु ने प्रियंका गांधी से मांग की है कि वह उनको न्याय दिलाएंगी जिससे नारे की सार्थकता बनी रहे।

कांग्रेस प्रत्याशी बोले मुकदमे के बारे में पार्टी को है जानकारी

पुत्र वधु के वायरल वीडियो के बारे में जब कांग्रेस प्रत्याशी दीपक चौधरी से बात की तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास भी आया था। दहेज एक्ट का मुकद्दमा था उसमें उन्होंने छेड़छाड़ भी लिखा दी। मुकद्दमा चल रहा है उनके जिलाध्यक्ष बनने से पहले का मुकद्दमा था। यह सब पार्टी की जानकारी में है। दीपक चौधरी ने बताया कि यह सब साजिश है कुछ लोग चुनाव को प्रभावित करना चाहते हैं।

2019 में हुई थी शादी

कांग्रेस प्रत्याशी दीपक चौधरी के बेटे गोविंदा की शादी 24 जून 2019 को भरतपुर जिले के कुम्हेर की रहने वाली युवती से हुई थी। गोविंदा की पत्नी ने 6 अक्टूबर 2019 को थाना कुम्हेर में कोर्ट के आदेश पर दहेज उत्पीड़न व छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में दीपक चौधरी और उनके बेटे गोविंदा को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में जमानत दोनों को मिल गयी थी। वर्तमान में मामला कोर्ट में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...