मथुरा में एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी पलटी:हादसे में 4 पुलिसकर्मी हुए घायल,1की हालत गंभीर, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

मथुरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे पलट गई। इस हादसे में 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए - Dainik Bhaskar
एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे पलट गई। इस हादसे में 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए

बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से उस समय टल गया जब एसएसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे पलट गई। इस हादसे में 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों में से 1 की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

गैस गोदाम पर हुई लूट की वारदात के बाद मौका मुआयना करने जा रहे थे एसएसपी

बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे एसएसपी गौरव ग्रोवर थाना सुरीर क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद मौका मुआयना करने जा रहे थे। एसएसपी का काफिला जैसे ही थाना राया क्षेत्र में मांट रोड पर नगला अम्बु के समीप पहुंचा की तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे एस्कॉर्ट कर रही जिप्सी गाड़ी अनियंत्रित हो कर मांट ब्रांच गंग नहर में पलट गई। इस हादसे में जिप्सी में सवार 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए।

घायल पुलिस कर्मियों को भेजा अस्पताल

हादसे के बाद एसएसपी गौरव ग्रोवर एवं अन्य पुलिस कर्मियों ने तत्काल नहर में उतरकर गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों को गाड़ी से निकाला और इलाज के लिए राया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां 3 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार दे कर भेज दिया वहीं एक पुलिस कर्मी अमित कुमार उम्र 35 वर्ष की हालत गम्भीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

हादसे के समय नहीं थी ज्यादा स्पीड

थाना राया क्षेत्र में मांट रोड पर जिस समय हादसा हुआ उस समय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसएसपी के काफिले की स्पीड ज्यादा नहीं थी। स्थानीय लोगों के अनुसार अगर वाहनों की गति तेज होती तो हादसा गम्भीर होता। इसके साथ ही गनीमत यह भी रही कि जिस मांट ब्रांच गंग नहर में गाड़ी पलटी वह भी इस समय ज्यादा भर कर नहीं चल रही ।

खबरें और भी हैं...