पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक कि मौत:गाय को बचाने के चक्कर में पलटी कार, हादसे में कार सवार एक की मौत; 4 घायल

मथुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुना एक्सप्रेस वे पर गौवंश को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो कर पलट गयी , हादसे में एक की मौत हो गयी जबकि चार घायल हो गये - Dainik Bhaskar
यमुना एक्सप्रेस वे पर गौवंश को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो कर पलट गयी , हादसे में एक की मौत हो गयी जबकि चार घायल हो गये

यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात गाय को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित हो कर पलट गई । इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि 4 युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए । हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।

नोएडा से वृन्दावन आ रहे थे दर्शन करने

नोएडा निवासी शिवम अपने दोस्तों भरत शर्मा ,रोहित ,विपुल व यश के साथ वृन्दावन दर्शन करने आ रहे थे। यह लोग जैसे ही थाना राया क्षेत्र के माइल स्टोन 109 के समीप पहुँचे की तभी वहाँ अचानक गाय आ गयी । शिवम ने गाय को बचाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी गाय से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई । इस हादसे में शिवम की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चारों दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

रास्ता भटकने के कारण हुआ हादसा

नोएडा निवासी शिवम और उसके दोस्तों को वृन्दावन आना था । लेकिन वह वृन्दावन कट पर उतरने की बजाय रास्ता भटक गए और उससे दो किलोमीटर आगे चले गए । जहाँ उनकी कार स्विफ्ट संख्या DL 13 CA 6219 गाय से टकरा गई और हादसा हो गया । हादसे के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है ।

पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

हादसे की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने कार में फंसे घायल भरत , रोहित , यश , विपुल और शिवम को कार से निकाला । कार से निकालने के बाद पता चला कि शिवम की मौत हो गयी । पुलिस ने रोहित , यश , विपुल और शिवम को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहाँ हालत गम्भीर होने पर उनको नोएडा रैफर कर दिया ।

एक्सप्रेस वे ऑथरिटी की लापरवाही आई सामने

सुरक्षित और सुगम और आधुनिक सड़क होने का दावा करने वाली एक्सप्रेस वे ऑथरिटी की इस हादसे में लापरवाही सामने आई है । नोएडा से आगरा के बीच एक्सप्रेस वे पर 3 टोल हैं और पूरे रास्ते पर सड़क के दोनों तरफ से कटीले तारों से बन्द किया गया है। टोल पर अच्छा खासा टोल सुविधाएं देने के नाम पर लिया जाता है । लेकिन इसके बाबजूद भी एक्सप्रेस वे पर आवारा जानवर बेखौफ घूमते रहते हैं । जिसकी बजह से यहाँ हादसे अब आम हो गए हैं। इस हादसे में भी यही हुआ एक गाय एक्सप्रेस वे पर आ गयी और हादसा हो गया ।

खबरें और भी हैं...