मथुरा में युवती से चलती गाड़ी में रेप:दरोगा की परीक्षा देने गई थी आगरा, बेहोश हुई तो पुल पर फेंक कर भागा

मथुरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा में एक युवती से चलती गाड़ी में रेप का मामला सामने आया है। SP देहात श्रीश चंद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। - Dainik Bhaskar
मथुरा में एक युवती से चलती गाड़ी में रेप का मामला सामने आया है। SP देहात श्रीश चंद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र में युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता यूपी पुलिस में दरोगा की परीक्षा देने आगरा गई थी। परीक्षा देकर वापस आने के दौरान उसके दोस्त ने कोसीकलां में चलती गाड़ी में रेप किया। युवती के बेहोश होने पर आरोपी उसे नंदगांव पुल पर फेंक कर भाग गया। पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से की गई शिकायत में युवती ने कहा कि वह मंगलवार को यूपी पुलिस में दरोगा की परीक्षा देने आगरा गई थी। रात में वह परीक्षा देकर वापस आ रही थी। रास्ते में उसके दोस्त तेजवीर ने पहले अश्लील हरकत की। इसका उसने विरोध किया।

नशा सुंघा युवती को किया बेहोश

आरोप है कि थोड़ी देर बाद तेजवीर ने उसको नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उससे चलती गाड़ी में रेप किया। युवती ने बताया कि तेजवीर का एक दोस्त गाड़ी चला रहा था। होश में आने पर वह शोर मचाने लगी। इस पर तेजवीर उसे कोसी के पास नंदगांव पुल पर फेंक कर भाग गया। कोसी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बुधवार को पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

4 महीने पहले हुई फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती और आरोपी तेजवीर 4 महीने पहले फेसबुक फ्रेंड बने। उसके बाद धीरे-धीरे दोस्ती गहरी होती गई। दोनों का मिलना-जुलना भी शुरू हो गया। युवती मंगलवार को आगरा में दरोगा की परीक्षा देने गई। इस दौरान तेजवीर भी उसके साथ था। लौटते समय रास्ते में उसने युवती से रेप किया। घर आकर पीड़िता ने अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिवार वालों ने पहले यूपी 112 और फिर कोसी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

SP देहात श्रीश चंद ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। 3 टीम बना दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।