मथुरा में युवक की गोली मारकर हत्या:फोन आने के बाद घर से निकला; परिवार का आरोप- दोस्तों ने झगड़े के बाद गोली मारी

मथुरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा के थाना हाईवे इलाके में युवक की हत्या हो गई। घर से करीब 500 मीटर दूर खाली प्लॉट में लाश पड़ी मिली। युवक के सीने में गन शॉट था। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। परिवार ने पुलिस को शाहिल के कुछ दोस्तों के नाम सौंपे हैं, जिन पर उन्हें शक है।

फोन आने के बाद घर से निकला था शाहिल​​​​​​​

हनुमान नगर निवासी राजू के 18 वर्षीय बेटा शाहिल पर शनिवार को किसी का फोन आया। जिसके बाद वह घर से निकल गया। जिस समय शाहिल घर से निकला उस समय परिजन सोए हुए थे। सुबह जब शाहिल नहीं आया तो घर वालों ने उसकी तलाश की। तलाश के दौरान ही किसी ने सूचना दी कि उसका शव खाली प्लाट में पड़ा हुआ है।
दोस्तों पर हत्या का शक
शाहिल के चचेरे भाई उवैश ने बताया कि शाहिल की हत्या उसके दोस्तों ने की है। शाहिल पर किसी का फोन आया जिसके बाद वह घर से निकल आया। शाहिल के सीने में गोली मारी गई थी। संभावना जताई जा रही है कि शाहिल का अपने दोस्तों से झगड़ा हुआ इसी दौरान किसी ने उसके तमंचे से गोली मार दी।

आखिरी कॉल करने वाले का पता लगा रही पुलिस

युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एस पी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शाहिल की हत्या किए जाने की सूचना मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि शाहिल के पिता टैक्सी ड्राइवर हैं वह अंबाला गए हुए थे। शाहिल इकलौता बेटा है। शाहिल की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस अब मोबाइल पर आई आखिरी कॉल का पता कर रही है।