पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में दो भाइयों में चली लाठियां:ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो भाइयों में हुआ विवाद, दोनों में जमकर चले लाठी-डंडे; पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

मथुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बलदेव क्षेत्र के मण्डौरा गांव में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। अजित और कृष्णा के बीच हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे चले। - Dainik Bhaskar
बलदेव क्षेत्र के मण्डौरा गांव में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। अजित और कृष्णा के बीच हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे चले।

मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र के गांव मडोरा में मामूली बात को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। विवाद ने कुछ ही देर में मारपीट का रूप ले लिया और दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। दो भाइयों के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया ।

ट्रॉली खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद

बुधवार को थाना बलदेव क्षेत्र के मण्डौरा गांव में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। अजित और कृष्णा के बीच हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे चले। दो भाइयों के बीच हुए विवाद का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

थाना प्रभारी बलदेव नरेंद्र यादव ने बताया की दोनों भाइयों में पहले भी विवाद होता रहा है। झगड़े का वीडियो सामने आया है, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...