मथुरा में शराब चोरी:दीवार तोड़कर लाखों रुपये कीमत की शराब चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

मथुराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शराब के ठेकों में हुई चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए - Dainik Bhaskar
शराब के ठेकों में हुई चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए

मथुरा के थाना राया क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने शराब की दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये कीमत की शराब चोरी कर ली। चोरी की वारदात का खुलासा तब हुआ जब ठेकेदार अपनी दुकान खोलने के लिए आया। शराब चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोरों की तलाश शुरू कर दी।

यमुना एक्सप्रेस वे के नजदीक स्थित दुकान को बनाया निशाना

मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने सर्द रातों का फायदा उठाते हुए थाना राया क्षेत्र के खप्पर पुर गांव के समीप यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर बनी शराब की दुकान को निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने शराब की दुकान की पीछे से दीवार तोड़ी और उसमें घुसकर शराब चोरी कर ली।

अंग्रेजी , देशी शराब और बीयर चुरा ले गए चोर

अज्ञात चोर पहले वहां मौजूद अंग्रेजी शराब की दुकान में घुसे । चोरों ने यहां से करीब 2 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब की बोतलों को चोरी किया। इसके बाद चोरों ने अगला निशाना बीयर की दुकान को बनाया यहां से चोर करीब 50 हजार रुपये की बीयर चोरी कर ले गए। जाते जाते चोरों ने वहीं नजदीक बनी देशी शराब की दुकान को भी निशाना बनाया। चोरों ने दुकान में सेंधमारी कर 15 से 20 पेटी देशी शराब भी चोरी कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

शराब के ठेकों में हुई चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने ठेकेदार से मामले की जानकारी की और वारदात स्थल पर मौका मुआयना किया। थाना राया पुलिस ने बताया कि जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।