पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक रात में 5 घरों पर चोरों का धावा:मथुरा में RSS के पदाधिकारी समेत 5 घरों में चोरों ने की हजारों की चोरी, CCTV से आरोपी की तलाश में पुलिस

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वृंदावन इलाके की कोतवाली पुलिस के चुनौती बने चोर, एक रात में 5 चोरी। - Dainik Bhaskar
वृंदावन इलाके की कोतवाली पुलिस के चुनौती बने चोर, एक रात में 5 चोरी।

मथुरा में बेखौफ चोर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। मंगलवार रात चोरों ने एक ही क्षेत्र के 5 घरों को निशाना बनाया। ताबड़ तोड़ घरों पर धावा बोलकर हजारों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। उधर, पुलिस CCTV की रिकॉर्डिंग खंगालकर आरोपियों को गिरफ्तार करने में लगी है।

RSS के पदाधिकारी समेत 5 घरों पर बोला धावा
मामला थाना कोतवाली वृंदावन इलाके का है। यहां के चोरों ने ताबड़तोड़ चार अलग-अलग घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। सबसे पहले राधिका बिहार कॉलोनी निवासी RSS के पदाधिकारी(सह खंड कार्यवाह) गौरव गर्ग के घर मंगलवार देर रात चोरों ने धावा बोला। पीड़ित ने बताया कि 3 मोबाइल और करीब 5 हजार रुपए नकद उड़ा ने गए। इसके बाद चोरों ने आर आर बघेल के घर पर धाबा बोला। पीड़ित के मुताबिक, 3 मोबाइल, एक लैपटॉप चुरा ले गए हैं। इसके बाद चोरों ने क्षेत्र के ही निवासी नरेंद्र चौधरी के घर पर धावा बोला। यहां चोर गेट से कूदकर अंदर घुसे। LED-टीवी, मोबाइल समेत 8 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। चोरी की अगली वारदात ओमप्रकाश के घर पर हुई। पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया कि 18 जुलाई को अपनी बेटी की शादी की थी। इस दौरान घर पर रखी चांदी की चेन और बिछुए पार कर गए।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही जैंत चौकी प्रभारी अरुण पंवार मौके पर पहुंच गए। जैंत चौकी प्रभारी ने बताया कि इलाके के चौराहों पर लगे CCTV की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...