पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में दबोचा गया बाइक चोर गिरोह:UP समेत हरियाणा व राजस्थान में करते थे चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार; पुलिस ने 10 की बरामद

मथुरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश के मथुरा, आगरा जिले के अलावा हरियाणा और राजस्थान में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। - Dainik Bhaskar
उत्तर प्रदेश के मथुरा, आगरा जिले के अलावा हरियाणा और राजस्थान में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने रविवार को बाइक चोरों के गिरोह को दबोचा है। यह गिरोह यूपी के अलावा हरियाणा और राजस्थान में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पकड़े गए गिरोह के तीन आरोपियों के पास से दस मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

थाना हाईवे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक चोर गिरोह के सदस्य सतीश, अजय और गिरीश पालीखेडा चौराहा से 30 कदम सतोहा की तरफ रोड पर किसी चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों बाइक चोरों को मौके से दबोच लिया। तीनों चोरों को थाने लाकर जब पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की गई 7 अन्य मोटरसाइकिल की पुलिस को जानकारी दी। चोरों के बताए ठिकाने से सभी मोटरसाइकिल बरामद कर ली हैं।

तीन प्रदेश में थे सक्रिय, राजस्थान में बेचते थे बाइक
पुलिस पूछताछ में चोरों ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के मथुरा, आगरा जिले के अलावा हरियाणा और राजस्थान में भी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। यह लोग बाइक चोरी कर एक स्थान पर एकत्रित कर लेते हैं और उसके बाद राजस्थान में ले जाकर बेच आते हैं। आरोपियों के पास से सात मोटर साइकिल बरामद हुई है, जिनको बेचने के लिए पालीखेडा व मंशाटीला मंदिर के मध्य मार्ग के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में छिपा रखीं थीं। चोरों से बरामद 10 मोटर साइकिलों में से 6 मोटर साइकिलें जनपद मथुरा से चोरी की गई थी। इनमें दो गाड़ी दिल्ली की है।

ये हैं मोटरसाइकिल के नंबर
बाइक चोर गिरोह के पास से UP85BH7692, UP85AW3190, UP85BS6486, UP85AX7101, UP85AL6730, UP85AC9061, HR29X7799, DL7SBX0572, DL3SBC4713 व HR30J7065 बरामद हुई है।