पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आग लगने से आक्रोशित व्यापारी:मथुरा को बरसाना में मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे व्यापारी, पीड़ित व्यापारी की पत्नी की तबीयत हुई खराब

मथुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुआवजे और कस्बे में फायर स्टेशन बनाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने दिया धरना। - Dainik Bhaskar
मुआवजे और कस्बे में फायर स्टेशन बनाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने दिया धरना।

मथुरा के बरसाना कस्बे में मंगलवार की देर शाम पेंट की दुकान में आग लग गई। इस हादसे में व्यापारी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ। हादसे से आहत व्यापारियों ने बुधवार की दोपहर मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

व्यापारी की पत्नी की तबीयत हुई खराब

पेंट की दुकान में आग लगने के कारण व्यापारी वेद गोयनका को लाखों रुपए का नुकसान हुआ। इस हादसे के बाद व्यापारी की पत्नी रजनी गोयनका सदमे में आ गईं और उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें कस्बे के ही एक अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है।

कस्बा में फायर स्टेशन खोलने की मांग

धरने पर बैठे व्यापारी आक्रोशित थे कि आग लगने की घटना के एक घण्टे बाद भी दमकल की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। समय से दमकल की गाड़ी न पहुंचने के कारण नुकसान ज्यादा हुआ। व्यापारियों की मांग है कि कस्बे में ही फायर स्टेशन खोला जाए।

अधिकारियों के न आने से नाराज हैं व्यापारी

बरसाना के मुख्य बाजार स्थित वेद गोयनका की पेंट की दुकान में मंगलवार शाम अचानक आग लग गई थी। आग लगने की घटना के दूसरे दिन तक भी एसडीएम और सीओ गोवर्द्धन नहीं पहुंचे और न ही उन्होंने पीड़ित व्यापारी का हाल जानने का प्रयास किया। इससे नाराज व्यापारी बुधवार को धरने पर बैठ गए। व्यापारियों के धरने पर बैठने की जानकारी मिलते ही एसडीएम राहुल यादव एवं सीओ रविकांत पाराशर मौके पर पहुंचे और उन्होंने धरना दे रहे व्यापारियों से बात की।

व्यापारियों ने अधिकारियों को बताया कि दुकान और उसके ऊपर बने घर का सामान जलकर राख हो गया है। ऐसे में पीड़ित व्यापारी को सरकार द्वारा मुआवजा जाए, कस्बे में फायर ब्रिगेड का स्टेशन खोला जाए। ताकि आग लगने की घटना पर समय रहते काबू पाया जा सके।

धरने पर यह लोग रहे मौजूद

धरना देने वालों में भाजपा के मंडल अध्यक्ष रनवीर सिंह ठाकुर, व्यापार मंडल के अध्यक्ष पदम सिंह फौजी, गोकुलेश कटारा, ताराचन्द्र अग्रवाल, राधेश्याम अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, नरेश अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, भगवत अग्रवाल आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...