पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में LPG गैस टैंकर में ट्रक ने मारी टक्कर:हरियाणा से प्रयागराज जा रहा था गैस कैप्सूल टैंकर, ट्रक की भिड़त से होने लगा LPG का रिसाव; 1 घंटे के बाद पाया जा सका काबू

मथुरा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर लगने से कैप्सूल टैंकर से होने लगा गैस का रिसाव, सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी व पुलिस। - Dainik Bhaskar
टक्कर लगने से कैप्सूल टैंकर से होने लगा गैस का रिसाव, सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी व पुलिस।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार सुबह दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क किनारे खड़े LPG गैस के कैप्सूल टैंकर में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कैप्सूल टैंकर से LPG गैस का रिसाव होने लगा। सूचना पर आननफानन पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। गैस कैप्सूल टैंकर को रिफाइनरी भिजवाया गया।

हरियाणा से प्रयागराज जा रहा था गैस कैप्सूल टैंकर
हरियाणा के व्याला से कैप्सूल टैंकर (UP 17 AT5157)LPG गैस लेकर प्रयागराज के लिए जा रहा था। चौकी जैंत क्षेत्र स्थित एक ढाबा पर में टैंकर रुका। चालक चाय पीने ढाबे पर गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी।

एक घंटे के बाद पाया गैस रिसाव पर काबू
दमकल की टीम ने रिफाइनरी की टीम के साथ मिलकर एक घंटे में कड़ी मश्क्कत कर टैंकर से रिसाव रोका। जिसके बाद टैंकर को अनलोड करने के लिए रिफाइनरी भेज दिया गया। गैस टैंकर से रिसाव रूकने पर सभी ने राहत की सांस ली। वहीं, मौके से गैस टैंकर में टक्कर मारने के बाद ट्रक का चालक और क्लीनर भाग निकले। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...