मथुरा में हादसा:आगरा दिल्ली हाई वे पर ट्रक टैम्पो और कार की हुई टक्कर, हादसे में 2 की मौत 4 घायल

मथुराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया

मथुरा के थाना हाई वे क्षेत्र में सोमवार को आगरा दिल्ली नेशनल हाई वे पर हुए हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हाई वे पर कार के खराब होने पर ड्राइवर उसे सही कर रहा था तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। इस हादसे के दौरान पीछे से आ रहा लोडिंग टैम्पो भी ट्रक से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

मौके पर हुई 2 की मौत

सोमवार को आगरा दिल्ली हाई वे पर बाजना पुल के समीप उस समय हादसा हो गया जब आई10 कार संख्या UP80 DY 9291 अचानक बन्द हो गयी। कार चालक आगरा निवासी अंकित कार को सही करने उतर कर गया तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। इसी दौरान ट्रक के पीछे चल रहा लोडिंग टैम्पो ट्रक में टकरा गया । इस हादसे के कारण कार चालक अंकित ट्रक चालक लल्लू की मौके पर मौत हो गयी। जबकि कार सवार 2 लोग व लोडिंग टैम्पो सवार 2 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद हाई वे पर लगा जाम

हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। तीन वाहनों के आपस मे टकरा जाने के कारण हाई वे पर जाम लग गया। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना हाई वे पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हादसे में मृतकों को पोस्टमॉर्टम भिजवाया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल। इसके बाद पुलिस ने करीब आधा घण्टे मेहनत कर जाम खुलवाया।

तीनों वाहनों को पुलिस लाई थाने

हादसे के बाद हाई वे पर यातायात सुचारू करने के बाद थाना पुलिस तीनों वाहनों को क्रेन की मदद से थाना ले आई। थाना हाई वे के वरिष्ठ उप निरीक्षक ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया है, तीनों वाहनों को थाने ले आये हैं जो भी वैधानिक कार्यवाही है वह की जा रही है।

खबरें और भी हैं...