मथुरा में हादसा:राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रेलर की हुई टक्कर, तीन लोगों की हुई मौत

मथुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कोसी कलां क्षेत्र में सोमवार की सुबह दो ट्रेलर की टक्कर हो गयी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी - Dainik Bhaskar
थाना कोसी कलां क्षेत्र में सोमवार की सुबह दो ट्रेलर की टक्कर हो गयी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी

मथुरा के थाना कोसी कलां क्षेत्र में सोमवार की सुबह दो ट्रेलर की टक्कर हो गयी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेलर ने दूसरे ट्रेलर को पीछे से मारी टक्कर

सोमवार की तड़के सुबह मथुरा से पलवल की तरफ जा रहे ट्रेलर संख्या RJ 05 GB 8433 का गुलशन होटल कोटवन के पास किसी अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट हो गया था। जिसको एनएचआई कर्मियों द्वारा ट्रेलर को साइड कराने का कार्य किया जा रहा था । तभी पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रेलर संख्या RJ 05 GB 3451 ने खड़े ट्रेलर में टक्कर मार दी । जिससे पीछे से आए ट्रेलर के चालक सहित तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई ।

हादसे में इनकी हुई मृत्यु

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शव को ट्रेलर से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। हादसे में पप्पू चौधरी व पिंटू पुत्र हरदेव निवासी फतेवा थाना भुसावर भरतपुर के अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी।

पुलिस ने हाई वे से हटवाए वाहन

हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गयी। जिसके बाद पुलिस और हाई वे अथॉरिटी ने क्रेन की मदद से दोनों ट्रेलर को हाई वे से हटवाया और मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने हादसे में मृतक हुए लोगों की सूचना उनके परिजनों को दे दी।