पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों ने 25 सेकेंड में 1 लाख रुपए उड़ाए:मथुरा में चोरों ने बैंक के अंदर तक किया व्यक्ति का पीछा, जैसे ही रुपए निकालकर बाइक के बैग में रखे; पार कर दिया कैश

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का तलाश जुटी है। जल्दी ही वारदात का खुलासा करने का दावा कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का तलाश जुटी है। जल्दी ही वारदात का खुलासा करने का दावा कर रही है।

मथुरा के थाना राया स्थित सादाबाद रोड पर अज्ञात चोरों ने एक बाइक सवार के बैग से एक लाख रुपए से भरा बैग पार कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहा था पीड़ित

राया के शिवपुरी निवासी गिर्राज सिंह पुत्र मिहीलाल रिटायर्ड फौजी हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा से पैसे निकालने वह गुरुवार की शाम को पहुंचे थे। बैंक से रुपयों से भरा थैला उन्होंने बाइक के बैग में रख दिया और हेलमेट लगा कर चलने लगे तभी पीछे से आए एक शातिर चोर ने बाइक के बैग में रखा पैसे से भरा थैला निकाल लिया और फरार हो गया।

25 सेकंड में अंजाम दी वारदात

गिर्राजसिंह के साथ इस वारदात को अंजाम 4 चोरों ने दिया। चोर उनके बैंक से बाहर निकलने के साथ ही सक्रिय हो गए। चोर उनके बाइक पर बैठकर चलने का इंतजार कर रहे थे। करीब एक मिनट बाद जब गिर्राज सिंह ने रुपए बैग में रखकर चलने लगे कि तभी चोरों का चौथा साथी आया और उसने बड़ी सफाई से बैग में रखे रुपयों का बंडल पार कर दिया ।

रुपए पार होने पर पीड़ित के उड़े होश

पीड़ित गिर्राज सिंह को जब इसकी जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। पीड़ित द्वारा थाना राया में इसकी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। जहां से पुलिस को घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज मिला। थाना प्रभारी उत्तमचन्द पटेल ने बताया कि पुलिस के हाथ कुछ अन्य सुराग भी लगे हैं। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बैंक के अंदर से ही नजर बनाए हुए थे शातिर

बताया जा रहा है कि यह शातिर चोर बैंक के अंदर भी गए थे। सीसीटीवी कैमरों से मिले चोरों के फोटो और फुटेज के आधार पर पुलिस जल्द घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है। वहीं इस मामले में पीड़ित गिर्राज सिंह की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...