पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट:धान रोपाई कर लौटते समय दबंगों ने रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से किया हमला, दस लोग घायल

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीओ मांट एनपी सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया हैं। - Dainik Bhaskar
सीओ मांट एनपी सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया हैं।

मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र के जरारा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई।घटना में दोनों पक्षों के दस लोग घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले खेत पर और फिर रास्ते में मारपीट
जरारा गांव में खिल्लू, गजेंद्र, चंद्रप्रकाश अपने खेत में धान की रोपाई करके लौट रहे थे। तभी दबंग उमा ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उन्हें रास्ते में घेर लिया। उसके बाद लाठी-डंडों से उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद भी उमा और उसके परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। खेत पर मारपीट के बाद वे खिल्लु के घर पर पहुंचे और वहां भी उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बुधवार को हुई इस मारपीट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा हैं किस कदर बेखौफ लोग दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों से हमला कर रहे हैं। इस मारपीट में एक पक्ष के 9 व दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के चोट आ गई। जिसके बाद इन सभी को इलाज के लिए वृन्दावन स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया। जहां पीड़ित परिवार के घायल किशन ,गजेंद्र,खिल्लू ,मोनिका ,किरण, चंद्रप्रकाश का इलाज चल रहा हैं। वहीं मारपीट करने वाले पक्ष का भी एक व्यक्ति उमा घायल हुआ है। उसे भी सुरीर पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस जांच में जुटी
दो पक्षों में हुए इस झगड़े की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ मांट एन पी सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया हैं। अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली हैं। वायरल वीडियो की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...