18 साल से फरार लुटेरा अरेस्ट:मथुरा में पुलिस ने जारी किया था 25 हजार का इनाम, MP का रहने वाला है

मथुरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
18 साल से फरार लुटेरे के गिरफ्तार होने पर जानकारी देते एसएसपी शैलेश पांडे - Dainik Bhaskar
18 साल से फरार लुटेरे के गिरफ्तार होने पर जानकारी देते एसएसपी शैलेश पांडे

मथुरा की थाना छाता पुलिस ने लूट के एक मामले में 18 वर्ष से फरार चल रहे एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस शातिर लुटेरे पर 25 हजार रुपए का इनाम था। गिरफ्तार किए गए लुटेरे ने 2005 में आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक परिवार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

मध्य प्रदेश का रहने वाला है लुटेरा

मथुरा के थाना छाता प्रभारी संजीव दुबे के नेतृत्व में पुलिस ने शातिर लुटेरा सप्पा उर्फ सरिया उर्फ सपात पुत्र अंगूर खान को गिरफ्तार किया। सप्पा मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाना महाराजपुरा क्षेत्र के गांव चकराय पुर का रहने वाला है।

2005 में दिया था लूट की वारदात को अंजाम

शातिर लुटेरे सप्पा ने 5 नंबर 2005 में रात को 1 बजे आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर अपने साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। यहां पश्चिम बिहार नई दिल्ली निवासी प्रेम शुक्ला अपने परिवार के साथ मथुरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान थाना छाता के गांव बिलौठी के पास सप्पा ने उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

18 वर्ष से पुलिस कर रही थी तलाश

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर सप्पा फरार हो गया। पुलिस ने सप्पा की तलाश के लिए हर संभव जगह दविश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। शातिर सप्पा पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। 18 वर्ष से तलाश शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में आखिर कार छाता पुलिस को सफलता मिली और उसे जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...