पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर के गेट पर गिरी ईंट:4 नम्बर गेट पर एक के बाद एक गिरी तीन ईंट, बाल-बाल बचे लोग; जांच करने मंदिर की छत पर गए पुलिसकर्मी पर गिरा पत्थर

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा के बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर-4 पर ईंट गिरने से लोगों में मची अफरातफरी। - Dainik Bhaskar
मथुरा के बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर-4 पर ईंट गिरने से लोगों में मची अफरातफरी।

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में बुधवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब यहां के 4 नंबर गेट पर अचानक एक के बाद एक तीन ईंटें अचानक से गिर गईं। गेट के पास ईंट गिरने से सुरक्षाकर्मी और श्रद्धालु बाल बाल बचे। इस घटना की जांच करने जब बांके बिहारी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी छत पर गया तो वह छत का एक पत्थर टूटने से घायल हो गया।

गेट पर गिरीं एक के बाद एक 3 ईंट

बुधवार को करीब 4 बजे मंदिर के सुरक्षाकर्मी 4 नंबर गेट पर तैनात थे। कुछ श्रद्धालु दर्शनों के लिए इंतजार कर रहे थे, इसी बीच गेट के नजदीक स्थित एक पुराने मकान की तरफ से एक के बाद एक 3 ईंट आकर गिरीं। अचानक गिरी ईंटों से गेट नम्बर 4 पर अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि ईंट किसी को लगी नहीं वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था।

जांच करने गया एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

ईंट गिरने की जानकारी मिलते ही बांके बिहारी पुलिस चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा, सिपाही विनोद यादव मंदिर के निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ जांच करने छत पर पहुंचे। पुलिस मंदिर के गेट नम्बर 4 पर ईंट गिरने की जांच कर ही रही थी कि इसी दौरान छत का पत्थर टूट गया । जिसकी वजह से वहां खड़ा सिपाही विनोद यादव गिर गया और घायल हो गया। घायल सिपाही को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस मंदिर के गेट पर ईंट गिरने की जांच कर ही रही थी, इसी दौरान छत का पत्थर टूट गया और सिपाही विनोद यादव घायल हो गया।
पुलिस मंदिर के गेट पर ईंट गिरने की जांच कर ही रही थी, इसी दौरान छत का पत्थर टूट गया और सिपाही विनोद यादव घायल हो गया।

बंदरों द्वारा ईंट फेंकने का जताया जा रहा शक

बांके बिहारी मंदिर के गेट संख्या 4 पर ईंट फेंकने का शक उत्पाती बंदरों पर जताया जा रहा है। मंदिर के प्रबंधक मुनीश कुमार ने बताया कि संभावना है, कि बंदर छत पर बैठे होंगे इसी दौरान किसी उत्पाती बंदर ने ईंट फेंक दी होगी। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...