मथुरा...छेड़छाड़ के सामने आए दो मामले:राया में महिला ने की मजनू की पिटाई, गोवर्धन में श्रद्धालुओं ने पुजारी पर लगाया महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छेड़छाड़ करने वाले युवक को सबक सिखाती महिला - Dainik Bhaskar
छेड़छाड़ करने वाले युवक को सबक सिखाती महिला

मथुरा में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के दो मामले सामने आए हैं। राया में बस में सवार महिला के साथ छेड़छाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया। नशे में धुत्त युवक बार-बार महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके बाद महिला ने नशेबाज युवक को बस से उतारा और फिर शुरू कर दी उसकी मजामत। वहीं, गोवर्धन में हरियाणा से आये श्रद्धालुओं ने मंदिर के पुजारी पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

राया के सादाबाद रोड का मामला
थाना राया क्षेत्र के कस्बे स्थित सादाबाद रोड पर एक मजनू की पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला सादाबाद की बस में बैठ कर राया आई थी तभी मजनू ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। महिला ने फिर मजनू की जमकर मजामत कर दी।

पुलिस ने मजनू को लिया हिरासत में
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मजनू को थाने ले गई। राया थाना के एसएसआई ने बताया युवक नशेबाज है।पीड़ित महिला ने कार्यवाही करने से इंकार कर दिया है। फिलहाल आरोपी को थाने में बिठा दिया है। वहीं मजनू की पिटाई का किसी व्यक्ति द्वारा लाइव वीडियो बना लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गोवर्धन में श्रद्धालुओं ने किया हंगामा
गोवर्धन में अम्बाला से आये श्रद्धालुओं ने पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हरियाणा के अम्बाला से श्रद्धालुओं का एक दल बुधवार को गोवर्धन दर्शन करने आया। श्रद्धालुओं का दल जब दर्शन करने यहां के हरगोकुल मंदिर पहुंचा तभी वहां मौजूद पुजारी ने किसी महिला श्रद्धालु से छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद श्रद्धालुओं ने हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया।हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और श्रद्धालुओं को समझा बुझा कर थाने ले आई।थाना प्रभारी गोवर्धन संजीव दुवे ने बताया मामला संज्ञान में आया है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...