पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में पीआरवी ने बचाई महिला की जान:जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला की बचाई जान; हालत गंभीर होने पर महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास � - Dainik Bhaskar
जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास �

उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के थाना शेरगढ़ क्षेत्र के रंधेरा गांव में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला को पीआरवी कर्मियों ने समय से पहुंच कर बचा लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पीआरवी पुलिस कर्मियों ने बिना समय गंवाए महिला को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पीआरवी 1897 को दोपहर 2 बजकर 36 मिनट पर सूचना मिली कि थाना शेरगढ़ के रंधेरा गांव में एक महिला ने जहर खा लिया हैं। सूचना मिलने पर पीआरवी 1897 ने 5 मिनट में पहुँचकर महिला सपना उर्फ मोनू पत्नी सन्नी को उसके पिता जमनो के साथ बिना एम्बुलेन्स का इन्तजार किये अपनी गाड़ी में बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाता में एडमिट कराया गया ।

हालत गम्भीर होने पर महिला को किया रेफर

महिला सपना की हालत गंभीर होने के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाता से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल मथुरा रेफर कर दिया गया ।जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू करते हुए उसकी जान बचा ली । समय से उपचार मिल जाने पर अब महिला की स्थिति सामान्य है।

पीआरवी कर्मियों की लोगों ने की तारीफ

पीआरवी पुलिस कर्मियों हेड कॉन्स्टेबल निर्मल सिंह, सिपाही रविंद्र कुमार, होमगार्ड चंदन सिंह, व चालक शिव कुमार,की तत्परतापूर्ण कार्यवाही की जनता ने तारीफ करते हुए प्रशंशा की।

खबरें और भी हैं...