पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mathura
  • Youth Congress Will Run A Campaign Against Hema Malini And Shrikant Sharma, MP Minister Disappointed The Devotees In The Name Of Yamuna Purification

मथुरा कांग्रेस का पोल खोल अभियान:युवक कांग्रेस चलाएगी हेमा मालिनी और श्रीकांत शर्मा के खिलाफ पोल खोल अभियान, यमुना शुद्धिकरण के नाम पर सांसद-मंत्री ने भक्तों को किया निराश

मथुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा में कांग्रेस बड़े प्रदर्शन की तैयारी में। - Dainik Bhaskar
मथुरा में कांग्रेस बड़े प्रदर्शन की तैयारी में।

कांग्रेस पार्टी की विंग युवक मथुरा कांग्रेस सांसद हेमा मालिनी और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाएगी। युवक कांग्रेस का आरोप हैं कि कोरोना जैसी भीषण आपदा के दौरान सांसद और ऊर्जा मंत्री दोनों आम जन से दूर रहे।

सांसद-ऊर्जा मंत्री पर जनता को धोखा देने का आरोप
मथुरा की सांसद हेमामालिनी व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के कोरोना आपदा में मथुरा की आम जनता के बीच न रहने को लेकर युवा कांग्रेस पोल खोल अभियान चलाएगी। युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष यतेंद मुकद्दम ने कांग्रेस की आगामी रणनीति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यहां की सांसद व ऊर्जा मंत्री ने मथुरा की आम जनता के विश्वास को ठेस पहुंचाई है।

'मथुरा नगर निगम घोटालों का निमम'
युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष यतेंद मुकद्दम ने आरोप लगाया कि यमुना शुद्धिकरण के नाम पर लाखों यमुना भक्तों की भावनाओं को आहत किया गया है। उन्होंने काह कि विद्युत विभाग से लेकर, नगर निगम तक घोटालों के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। आगामी दिनों में युवक कांग्रेस जनपद में बड़े स्तर पर आंदोलन और प्रदर्शन करने जा रही है।

खबरें और भी हैं...