बुलेट व साइकिल की टक्कर में युवक की मौत:घोसी में नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा, दो गंभीर घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

घोसी (मऊ)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घोसी तहसील क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सोमवार को बुलेट और साइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। नहीं बुलेट सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

मामला कोपागंज थाना अंतर्गत डाड़ी चट्टी का है। देवकली बिशुनपुर निवासी रमेश (40) मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। दोपहर में साइकिल से डाड़ी चट्टी गया था। नेशनल हाईवे पर बुलेट व साइकिल की टक्कर हो गई। हादसे में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों की पहचान हामिद (20) निवासी चंदनपुरा व अल्तमश (19) निवासी दोस्तपुरा के रूप में हुई है।

परिजनों ने अस्पताल पर किया था हंगामा
घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। उधर, रमेश की मौत की खबर सुनने के बाद सैकड़ों ग्रामीण सीएचसी पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने मृतक परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की।

दोनों युवकों की स्थिति गंभीर
ग्रामीणो ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाने वाली एंबुलेंस को रोक लिया, सीएचसी से जाने नहीं दिया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजनों व पुलिस में काफी देर तक नोकझोंक हुई। काफी देर से परिजन सीएचसी के बाहर बैठे रहा। काफी देर समझाने के बाद परिजन मान गए। थानाध्यक्ष कोपागंज हरे राम मौर्य ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं बुलेट सवार दोनों युवकों की भी हालत गम्भीर बनी हुई है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है।

खबरें और भी हैं...