मॉर्निंग वॉक पर निकले 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत सड़क:तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, साथी भी हुआ घायल

घोसी, मथुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ जिले की घोसी तहसील में मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ की सोमवार की सुबह दुर्घटना में मौत हो गई। इस दौरान साथ में टहल रहा युवक घायल हो गया। हादसा अमिला-मादीसिपाह रोड पर दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी टेलीफोन एक्सचेंज के पास हुआ।

यहां टहल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार पिकअप चालक भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाकर दुर्घटना में एक की जान लेने और दूसरे को घायल करने के आरोप में दोहरीघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस पिकअप चालक की तलाश में जुटी है।

मुंबई से हाल ही में घर आये थे चंद्रभान

हादसे की भेंट चढ़े चंद्रभान (55) घोसी कोतवाली क्षेत्र के भटमिला के निवासी थे। वह मुंबई में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। कुछ दिन पहले ही गांव आये थे। वह गांव के युवक राजू के साथ सोमवार की अलसुबह टहलने निकले। अमिला-मादीसिपाह रोड पर उसरी टेलीफोन एक्सचेंज के पास पहुंचे ही थे कि अमिला से आ रही तेज रफ्तार पिकअप धक्का मारते हुए निकल गई। इस हादसे में चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई। राजू गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में लोगों ने राजू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर चंद्रभान के मरने की खबर घर पहुंची तो रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। चंद्रभान की पत्नी सोनिया बिलाप करते हुए बेहोश हो जा रही थी। गांव की महिलाएं चेहरे पर पानी का छींटा मार उसे होश में लाती तो वह रोते-रोते फिर अचेत हो जा रही थी। चंद्रभान के दो पुत्र गुड्डू प्रसाद (27) व विशाल (25) व एक पुत्री अंकिता है। अंकिता की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...