घोसी में भाई ही निकला भाई के घर का चोर:पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के समान के साथ दो चोर गिरफ्तार

घोसी (मऊ)19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घोसी क्षेत्र के दोहरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पाउस गांव में गत 14 सितम्बर दिन बुधवार को हुई चोरी की घटना का दोहरीघाट पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए पाउस व अपड़िया हरिपरा से दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सामान बरामद हुए है। पुलिस इनके विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिनों पूर्व पाउस गांव निवासी विनय कुमार मौर्य के घर नकबजनी कर चोरी हुई थी। इसके बाद चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पाउस निवासी विजय कुमार मौर्य पुत्र सूर्यभान मौर्य और इसके सहयोगी अपड़िया हरिपरा निवासी इंद्रेश गोड़ पुत्र स्व कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोहरीघाट थाना क्षेत्र का मामला।
दोहरीघाट थाना क्षेत्र का मामला।

चोरी का इनवर्टर बैटरी और एक खाली सिलेंडर बरामद
गिरफ्तारी के दौरान अभियुक्त विजय कुमार मौर्य के पास से एक बोरी में चोरी का सामान और इंद्रेश गोड़ के पास से चोरी का इनवर्टर बैटरी और एक खाली सिलेंडर बरामद हुआ। पूछताछ पर विजय मौर्य ने बताया कि जब मेरा भाई विनय अपनी ससुराल गया था, तो मैं छत के रास्ते उसके घर में कूद गया था। इसके बाद कमरों का ताला तोड़कर उसमें रखा सामान चोरी कर उठा ले गया। जिसमें से इनवर्टर बैटरी व खाली गैस सिलेंडर दूसरे अभियुक्त इंद्रेश गोड़ को बेच दिया।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
इंद्रेश गोंड़ ने बताया कि मैने लालच में आकर चोरी का सामान सस्ते में खरीद लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चोरी की धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह, उपनिरीक्षक आफताब आलम, कांस्टेबल अमरजीत शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...