घोसी में स्कूल प्रबंधक ने युवक को मारी गोली:गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, साथियों के साथ गया था धमकाने

घोसी, मऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घोसी कोतवाली क्षेत्र के बोझी स्थित एक महाविद्यालय में बुधवार की शाम फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

साइड देने को लेकर हुआ था विवाद

घोसी कोतवाली के बोझी क्षेत्र के करमपुर स्थित एक महाविद्यालय में बुधवार की शाम हुई फायरिंग में टेघना निवासी राहुल यादव(24 वर्ष) घायल हो गया। राहुल यादव अपनी बोलेरो से कॉलेज की तरफ जा रहा था। उधर से कालेज प्रबंधक अपनी कार से आ रहे थे। साइड देने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर प्रबंधक ने राहुल को बुरा भला कह दिया। राहुल ने मोबाइल से सूचना देकर अपने सहयोगियों को बुला लिया। सभी कालेज परिसर में पहुंचे और प्रबंधक से वाद विवाद होने लगा। इस बीच प्रबंधक ने रिवाल्वर से फायरिंग कर दी, जिससे गोली राहुल के बाएं पैर में जा लगी। तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वरिष्ठ उप निरीक्षक पहुंचे अस्पताल

घटना की सूचना पाते ही वरिष्ठ उप निरीक्षक अजय अजय कुमार त्रिपाठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

खबरें और भी हैं...