मधुबन में दरवाजे पर खड़ी स्कॉर्पियो ले गए चोर:पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

मधुबन22 दिन पहले
मधुबन में दरवाजे पर खड़ी स्कॉर्पियो ले गए चोर।

शुक्रवार की भोर में लगभग 3:00 बजे घर के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो को चोर ले गये। पीड़ित जब सुबह घर से बाहर निकला तो दरवाजे पर खड़ी बोलेरो के न रहने पर आवाक रह गया। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके बाद पीड़ित द्वारा स्थानीय थाना में दो अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर घटना के पर्दाफाश की गुहार लगाई गयी है। अभिषेक पुत्र रामा शंकर प्रसाद की मधुबन नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 में बर्तन की दुकान है।

उसी मकान के ऊपर छत पर बने कमरों में घर के सदस्य रहते हैं। रोज की तरह शुक्रवार की रात को भी पीड़ित दुकान बंद कर दुकान के ऊपर बने मकान में सोने चला गया। स्कॉर्पियो - यूपी 50 एआर 7297 दुकान के सामने ही टीन शेड में खड़ी थी। सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के अनुसार रात करीब 3:00 बजे दो चोर आराम से वाहन का लॉक खोल वाहन लेकर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखकर पता चलता है कि दोनों युवकों ने चोरी की घटना को बड़े ही इत्मीनान से अंजाम दिया है।

वाहन चोरी की घटना के बाद मधुबन थाना में पीड़ित द्वारा दिए गए तहरीर के बाद स्थानीय पुलिस वाहन चोरों की तलाश में सरगर्मी से जुट गई। थाना प्रभारी मधुबन सौरभ राय का कहना था कि उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरों की पहचान की जा रही है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है , इसलिए जल्द ही दोनों चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...