मधुबन में ईद मिलन समारोह एवं टेबलेट वितरण कार्यक्रम:प्रदेश सरकार में मंत्री दानिश आजाद ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

मधुबन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जो सरकार एकता एवं भाईचारे की बात करे वही देश पर राज करेगी। आज भाजपा सरकार में हिन्दू मुस्लिम मिल कर एक बार फिर गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल पेश कर रहे हैं। उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री मु. दानिश आजाद अंसारी ने शनिवार को मधुबन तहसील क्षेत्र के डुमरी मर्यादपुर स्थित श्रीमती इन्दिरा गांधी ग्रुप ऑफ़ कालेज के तत्वावधान में टैबलेट वितरण एवं ईद मिलन समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। हालांकि वह अपने निर्धारित समय से काफी विलम्ब से कार्यक्रम में लगभग शाम पांच बजे पहुंचे फिर भी बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिए बेताब दिखे।

एक बड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि आज अमित भाई को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैबलेट दिया तो अफजल भाई को भी टैबलेट मिला । सरकार की यही निति सम्प्रदायिक खाई को पाटने का कार्य कर रही है । उत्तर प्रदेश सरकार के दूरदर्शी सोच एवं योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने की कवायद से प्रदेश निरंतर तरक्की कर रहा है । प्रदेश से लेकर देश तक बिना भेद भाव के सरकार प्रत्येक व्यक्ति के साथ खड़ी है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने कहा की भाजपा सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के मूल मंत्र से कार्य कर रही है ।सभी जाति धर्म एवं समुदाय के अधिकारो की रक्षा भाजपा में ही संभव है । ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रवीण कुंवर सिंह शुभम् व चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया ने कहा कि आज पुरे देश में बिना भेद भाव के करोड़ों लोगों को प्रधानमंत्री आवास से आच्छादित किया गया है । लाभान्वित होने वालों में हिन्दू भी है मुसलमान भी । तथा योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।

दिखी गंगा जमुनी तहजीब की झलक
कार्यक्रम में पुर्व शायर सलमान घोसवी ने तुम भी पियो हम भी पिए, प्यार के कटोरे में गंगा का पानी के गीत के माध्यम से गंगा जमुनी तहजीब को पेश कर एकता की मिशाल कायम कि । इस अवसर सभासद राहुल दीक्षित, अभिषेक सिंह, ख़ालिद अंसारी, अमित मिश्रा, पीयूष मद्धेशिया आदि रहे।

खबरें और भी हैं...