मुहम्मदाबाद गोहना में बारिश से गिरा मकान:मलबे में दबकर मां-बेटे गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने कराया निजी अस्पताल में भर्ती, रेफर

मुहम्मदाबाद गोहना, मऊ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहम्मदाबाद गोहना के कोइरियापार गांव में रविवार सुबह बारिश से ईंट का बना पुराना मकान भरभरा कर गिर गया। - Dainik Bhaskar
मोहम्मदाबाद गोहना के कोइरियापार गांव में रविवार सुबह बारिश से ईंट का बना पुराना मकान भरभरा कर गिर गया।

मोहम्मदाबाद गोहना के कोइरियापार गांव में रविवार सुबह बारिश से ईंट का बना पुराना मकान भरभरा कर गिर गया। हादसे में घर में सो रहे मां और बेटा मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गांव निवासी राम अजोर राजभर रोज की तरह अपने परिवार के साथ जर्जर मकान में सोए हुए थे। 3 दिन से लगातार हो रही बारिश के कारण रविवार सुबह छह बजे मकान गिर गया। हादसे में चारपाई पर सोईं उनकी पत्नी भगवंती देवी (45) और उनका पुत्र (10) आनंद कुमार घायल हो गए। मकान गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मलबे को हटाकर घायलों को बाहर निकाला।

मकान गिरने से घायल बच्चा अस्पताल में भर्ती।
मकान गिरने से घायल बच्चा अस्पताल में भर्ती।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मकान गिरने से मलबे में दबकर घायल हुई महिला।
मकान गिरने से मलबे में दबकर घायल हुई महिला।