• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mau
  • 4 Including Congress Leader Accused Of Rape In Mau: Case Filed On December 29, Victim Said Accused Roaming Outside, Are Under Pressure To Withdraw The Case

मऊ में कांग्रेस नेता सहित 4 पर रेप का आरोप:29 दिसंबर को दर्ज हुआ मुकदमा, पीड़िता बोली- बाहर घूम रहे आरोपी, मुकदमा वापस लेने का दबाव रहे हैं

मऊ16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में कांग्रेस नेता सहित चार लोगों पर एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगा है। - Dainik Bhaskar
मऊ में कांग्रेस नेता सहित चार लोगों पर एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगा है।

मऊ में कांग्रेस नेता सहित चार लोगों पर एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगा है। शुक्रवार को पीड़िता ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 29 दिसंबर को लड़की ने कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर दी थी। पीड़िता ने जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संजय यादव उनके साथी भगवान यादव, रामआसरे यादव और राजू पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चारों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही भगवान यादव को गिरफ्तार भी कर लिया था, लेकिन अन्य आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है।

तीन आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

शुक्रवार को पीड़िता एसपी के पहुंची। उसने बताया कि कांग्रेस नेता सहित तीन आरोपी अभी बाहर घूम रहे हैं। वाे मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। आरोपी कांग्रेस ने रसूखदार है। वाे पार्टी के सभी छोटे-बड़े आयोजनों में दिखाई पड़ते हैं। उधर, कांग्रेस नेता संजय यादव ने बताया कि मैं दो बार उस लड़की की पंचायत में सम्मिलित हुआ हूं। वह लड़की मेरे यहां काम करती है। शेष मामले में जांच जारी है। आगे जो होगा, वह मंजूर होगा।

खबरें और भी हैं...