मऊ में पुलिस चौकी के पास बिक रहा था गांजा:सीओ ने छापामार रंगे हाथ किया गिरफ्तार, आरोपी बंद दुकान में कर रहा था कारोबार

मऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में पुलिस चौकी के पास बिक रहा था गांजा - Dainik Bhaskar
मऊ में पुलिस चौकी के पास बिक रहा था गांजा

मऊ के थाना कोतवाली के अंतर्गत सहादतपुरा बाजार में सहारा हो पुलिस चौकी के बगल में एक बंद दुकान में बिक रहा था। गांजा क्षेत्राधिकारी नगर को मिली सूचना के बाद दल बल के साथ छापेमारी करके रंगे हाथ दो गांजा विक्रेताओं को गिरफ्तार किया। उनके पास से लगभग आधा किलो गांजा हुआ बरामद।

एक आरोपी है दिव्यांग

जिले के क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि सहादतपुरा क्षेत्र के मंडी स्थित एक बंद दुकान के अंदर से गांजा बेचने का कार्य चल रहा था। जिसे जांच करने पर दो व्यक्ति जिसमें एक दिव्यांग विक्रेता और एक मुहम्मद गब्बर नाम का व्यक्ति रंगे हाथ गांजा बेचते पकड़े गए। जिन्हें पुलिस ने चालान कर जेल भेजने का कार्यवाही कर रही है। इनके पास से आधा किलो गांजा साथ में दो दर्जन से ऊपर गांजा की तैयार पुड़िया मिली।

लोग बोले- काफी समय से चल रहा था व्यापार

वहीं स्थानीय निवासी अमित सिंह चौहान ने बताया कि मऊ जिले के इस क्षेत्र में काफी दिनों से गांजा का व्यापार दो व्यक्तियों के द्वारा किया जा रहा था। यह स्थानीय सहादतपुरा सारा हु चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर हो रहा था। जिसकी सूचना किसी ने क्षेत्राधिकारी धनंजय मिश्रा को दे दी जिसके बाद पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे। धनंजय मिश्रा ने रंगे हाथ दो विक्रेताओं को पकड़ कर जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...