रेप पीड़िता को केस वापस लेने की मिल रही धमकी:मऊ में आरोपी का परिवार बयान वापस लेने का बना रहा दबाव, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

मऊ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ। जिले के थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले की रेप पीड़िता को धमकी मिल रही है। मामले में रेप पीड़िता और उसके परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। बयान को बदलने के लिए कहा जा रहा है। जिसको लेकर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से अपने परिवार को बचाने की गुहार लगाई है।

पड़ोस के लड़के ने घर में जाकर किया था रेप
मामला थाना दक्षिण टोला के अंतर्गत का है। जहां कुछ दिन पहले एक पड़ोस के ही लड़के ने मौका पाकर घर में घुसकर लड़की से साथ दुष्कर्म किया था। जब परिजन घर आए तो पीड़िता ने उनको जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

रेप पीड़िता पर बनाया जा रहा दबाव
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया। अब आरोपी के परिजन पीड़िता और उसके परिवार पर बयान वापस लेने का दबाव बना रहा है। साथ ही केस वापस लेने के लिए बोल रहे हैं। जिसके बाद परेशान होकर पीडि़ता ने अपने परिवार वालों के साथ मऊ जिले के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया है और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...