• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mau
  • Major Action On Mukhtar Gang Member In Mau: Construction Was Being Done On Illegal Land Worth 50 Crores, The Administration Demolished It; Ongoing Investigation At Other Locations As Well

मऊ में मुख्तार गैंग के सदस्य पर बड़ी कार्रवाई:50 करोड़ की अवैध जमीन पर हो रहा था निर्माण, प्रशासन ने ढहाया; अन्य ठिकानों पर भी चल रही जांच

मऊ5 महीने पहले
यह कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने पुलिस बल की मौजूदगी में की।

मऊ में मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की गई है। मंगलवार को मुख्तार के गैंग IS 191 के खास सहयोगी गणेश मिश्रा के अवैध कब्जे की लगभग 50 करोड़ की जमीन पर बुलडोजर से ढहा दिया गया।

ग्राम सिकटिया थाना सराय लखंसी में आराजी नं 6 रकबा 4 हेक्टेयर 538 एयर कुल लगभग 19 बीघा में बिना नक्शा पास कराए अवैध तरीके से कब्जा की गई थी। अधिकारियों ने मौके पर चल रहे प्लाटिंग कार्य को रुकवाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। यह कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने पुलिस बल की मौजूदगी में की।

सेटिंग करके बेचता था जमीन

सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन ने बताया कि मुख्तार अंसारी के सहयोगी गणेश मिश्रा आईएस 191 गैंग का सदस्य है। उसके कब्जे की करीब 50 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति पर कार्रवाई की गई है। गणेश मिश्रा जमीन को अवैध रूप से सेटिंग करके बेचने का काम कर रहा था। उसके कई ठिकानों पर जांच पड़ताल और की जा रही है। उसमें दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।