मऊ में आचार संहिता की उड़ी धज्जियां:प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर पंजाब सरकार का फूंका पुतला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर होगा केस दर्ज पुलिस

मऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में आचार संहिता की उड़ी धज्जियां - Dainik Bhaskar
मऊ में आचार संहिता की उड़ी धज्जियां

मऊ जिले में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर चन्नी सरकार के रवैए से भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ता बहुत आहत हैं, जिसके विरोध स्वरूप उन्होंने आचार संहिता के बावजूद पंजाब सरकार का पुतला फूंका और उसके खिलाफ नारेबाजी की है।

सीएम ने पीएम के साथ किया गलत व्यवहार

जिले के भाजपा नेता मनोज जायसवाल ने बताया कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जानलेवा साजिश की गई और उसके बावजूद पंजाब के मुख्यमंत्री तरह-तरह की गलत बयानी कर रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एक रिटायर जस्टिस से इस मामले की जांच की पीठ गठित कर दी है। अब आने वाले समय में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, लेकिन चन्नी सरकार हमारे प्रधानमंत्री के साथ इस तरह का व्यवहार करेगी। इससे हम लोग काफी आहत हैं और हम लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ आक्रोश है और उसके विरोध स्वरूप भारतीय जनता पार्टी और पिछड़ा समाज के सभी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला फूंका है।

वीडियो के आधार पर होगी कार्रवाई

वहीं पुतला फूंकने और आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में शहर के कोतवाल संजय त्रिपाठी ने कहा। कि जिस किसी ने भी आचार संहिता का उल्लंघन किया है। वीडियो और साक्ष्यों के आधार पर सभी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में नियमानुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।