• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mau
  • Rape Of 5 Year Old Innocent In Mau: Took It On The Pretext Of Getting Toffee, Then Went To The Field And Committed Cruelty, The Accused In Custody

मऊ में 5 साल की मासूम से रेप:टाॅफी दिलाने के बहाने ले गया फिर खेत में जाकर दरिंदगी की, हिरासत में आरोपी

मऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव शुक्रवार देर शाम 5 साल की मासूम से युवक ने रेप किया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पड़ोसी गांव निवासी युवक मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया। इसके बाद खेत में उसके साथ दरिंदगी की और फिर फरार हो गया।

मामला पूराघाट कोपागंज थानाक्षेत्र के गांव का है। यहां पर शुक्रवार की देर शाम बच्ची अपने अपने भाई के साथ बकरी चराने गई थी। तभी वहां पड़ोस के गांव का सत्येंद्र यादव (22) पुत्र विनोद यादव भी पहुंच गया। कुछ देर रुकने पर अंधेरा हो गया। उसने मासूम का टॉफी खिलाने का लालच दिया। फिर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

आरोपी हो गया था फरार

बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर उसका भाई पहुंच गया। भाई भागते हुए घर पर गया और अपनी मां से पूरी बात बताई। जब तक परिजन वहा पहुंचे आरोपित वहां से भाग चुका था। बालिका अचेत अवस्था में पड़ी थी। बच्ची के होश में आने पर परिजन उसे लेकर थाने गए।

मां की तहरीर पर मुकदमा

मां की तहरीर पर देर रात पुलिस ने आरोपी सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी हरे राम मौर्य ने बताया की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है।