मुख्तार अंसारी के विधायक निधि दुरुपयोग मामले में सुनवाई कल:मुख्तार का पक्ष रखने वाले वकील का पंजीकरण रद्द, 14 जून को कार्रवाई नहीं हो पाई थी पूरी

मऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ जिले के स्थानीय एमपी एमएलए कोर्ट में विशेष मजिस्ट्रेट श्वेता चौधरी की अदालत में मुख्तार अंसारी का एक केस चला रहा था। मामला था विधायक निधि के दुरुपयोग का था। थाना सराय लखंसी के अंतर्गत दर्ज विधायक निधि दुरुपयोग मामले में आरोप पर बहस चल रही थी। जिसमें पिछले 14 जून को तकनीकी कारणों से यह बहस पूरी नहीं हो पाई थी जिसके चलते अगली तारीख 28 जून निर्धारित की गई थी।

जिला एवं सत्र न्यायालय।
जिला एवं सत्र न्यायालय।

25 जून को मुख्तार के वकील पर हुई थी कार्रवाई

अब इस मामले में वह रोचक मोड़ आ गया है जिसमें कि मुख्तार अंसारी सबसे करीबी अधिवक्ता दरोगा सिंह यह उनके सभी केसों को जिले में देखा करते हैं। इन्हें बीते 25 जून को प्रयागराज की बार काउंसिल की बैठक के दौरान दरोगा सिंह पर लगे न्यायधीशों को गाली देने के आरोप पर सुनवाई की गई। मामला साबित होने पर उन्हें बार काउंसिल से निष्कासित करने के साथ उनके पंजीकरण को भी रद्द कर दिया गया है अब ऐसे में आगामी अर्थात 28 जून दिन मंगलवार को मुख्तार अंसारी का पक्ष कौन रखेगा यह देखना सबसे दिलचस्प होगा।

फिलहाल इस मामले में ना ही उनके पूर्व अधिवक्ता दरोगा सिंह ने अपना कोई बयान जारी किया है ना ही मुख्तार अंसारी फैमिली की तरफ से ही कोई जानकारी दी गई है ऐसे में 28 जून को विधायक निधि दुरुपयोग मामले के आरोप पर होने वाली बहस में बाहुबली का पक्ष कौन अधिवक्ता रखेगा यह देखने वाली बात होगी।

खबरें और भी हैं...