मऊ में डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक:सभी को पढ़ाया ईमानदारी का पाठ, कहा- पूरी निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ कराने हैं चुनाव

मऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक - Dainik Bhaskar
मऊ में डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक

विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को लेकर आचार संहिता लागू होने के बाद जिलाधिकारी अरुण कुमार ने अपने सभागार में सभी के अधिकारियों को सुचिता पारदर्शिता और निष्ठा का पाठ पढ़ाया। इस समग्र बैठक में उन्होंने 2022 विधान सभा चुनाव को पूरी निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ कराने के साथ ही भारत निर्वाचन आयोग के प्रत्येक निर्देश का कड़ाई से अनुपालन सुनश्चित करने का भी निर्देश दिया।

काम में लापरवाही करने पर होगी कार्रवाई

जिले का डीएम अरुण कुमार जिले भर बैठक में मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि चुनाव से संबंधित किसी कार्य में कोई लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। किसी अधिकारी अथवा कर्मचारी की शिकायत सामने आई तो सीधी और सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी विभागाध्यक्षों को अनुशासित तरीके से अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करना होगा। किसी भी दशा में कोई अधिकारी मुख्यालय से बाहर बिना अनुमति कदम नहीं रखेगा।

सभी को कोविड के प्रति किया जागरूक

वहीं बैठक में सम्मिलित पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने सभी को बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन निश्चित रूप से किया जाना है। कोविड प्रोटोकॉल का सभी को अनिवार्य रूप से पालन करना है। ओमीक्रोन के बढ़ते हुए प्रकोप से बचने के लिए अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करें सभी को जागरूक करें।