मऊ में कई छात्र नहीं दे सके परीक्षा:देर से आने पर केंद्र का गेट हो गया बंद, काफी मिन्नतों के बाद भी नहीं माना प्रबंधन

मऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ में कई छात्र नहीं दे सके परीक्षा - Dainik Bhaskar
मऊ में कई छात्र नहीं दे सके परीक्षा

मऊ में रविवार को आयोजित यूपी टेट परीक्षा में बापू स्मारक इंटर कॉलेज दरगाह केंद्र पर कुछ समय के लिए माहौल काफी संवेदनशील हो गया था। प्रथम पाली की परीक्षा का समय 10:00 बजे से था मगर शासन के निर्देशानुसार परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पूर्व ही प्रवेश बंद कर दिया गया। जिसके बाद 9:30 बजे के बाद परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों को प्रवेश के लिए काफी गुहार लगानी पड़ी। बावजूद इसके उन्हें परीक्षा से वंचित होना पड़ा।

प्रशासन के थे सख्त निर्देश

हालांकि पिछली बार परीक्षा शुरू होने से पूर्व ही पेपर लीक हो गया था इसलिए शासन प्रशासन इस बार काफी सख्त दिखा और अभ्यार्थियों को किसी प्रकार की ढील देने के मूड में नहीं था। शाम 5:00 बजे जब दूसरी पाली की परीक्षा समाप्त हुई तो शासन प्रशासन संग अभ्यर्थियों ने भी राहत की सांस ली क्योंकि परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों को इस बात का डर लगा हुआ था कि कहीं इस बार भी पेपर लिक ना हो जाए।

शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई परीक्षा

हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और सब कुछ शासन प्रशासन की मंशा के अनुरूप अपने अंजाम को पहुंचा। परीक्षा देकर केंद्रों से निकल रहे परीक्षार्थी भी काफी खुश दिखे और यह कहते हुए नजर आए की जिस प्रकार परीक्षा सकुशल संपन्न हो गई सरकार परीक्षा परिणाम भी इसी प्रकार घोषित कर दे और कोई बाधा ना उत्पन्न हो।