मऊ में भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला:पत्नी का आरोप- जेठ, जेठानी और भतीजे ने घर पर किया था हमला, पुश्तैनी जमीन को लेकर हुआ था विवाद

मऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक देवेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
मृतक देवेंद्र सिंह।

मऊ हलधरपुर थाना क्षेत्र के गहनी गांव में पुश्तैनी जमीन को लेकर सगे पाटीदार आपस में ही भिड़ गए, जिसमें भतीजे शुभम ने चाचा देवेंद्र को फावड़े से बुरी तरह से काट दिया गया। जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक देवेंद्र की पत्नी ने मुख्य आरोपी भतीजे शुभम सिंह समेत उसके परिवार के पांच लोगों पर उनके पति की हत्या के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

विलाप करते परिजन।
विलाप करते परिजन।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

पत्नी चीनू ने बताया कि फावड़े से काट कर लहूलुहान किए गए देवेंद्र सिंह को जिला अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस द्वारा चिन्हित आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

घर के बाहर बैठे मृतक के परिजन।
घर के बाहर बैठे मृतक के परिजन।

लाठी डंडे और हथियार लेकर किया हमला

वहीं मृतक देवेंद्र की पत्नी चीनू सिंह ने हालत थानाध्यक्ष को दी गई तहरीर में कहा कि घर में परिवारिक विवाद था इसी विवाद को लेकर सोमवार की दोपहर जेठ विनोद सिंह जेठानी संगीता सिंह जेठ के पुत्र शुभम सिंह बहू बेबी सिंह व पुत्री पूजा सिंह आपस में योजना बना कर लाठी डंडा फावड़ा आदि हथियार लेकर दरवाजे पर चढ़ाए गाली-गलौच देते हुए पति देवेंद्र सिंह पर हमला कर दिया।

थाना हलधरपुर।
थाना हलधरपुर।

इस हमले के दौरान फावड़े से काट कर उन्हें घायल कर दिया परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल लेकर गए। वहां के चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम में संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...